main page

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने दिया नन्ही परी को जन्म! खुशी से झूमी फैमिली

Updated 06 April, 2023 10:27:02 AM

यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अरमान की दोनों पत्नियां कृतिका और पायल मां बनने वाली हैं। जल्द ही कृतिका (एक बच्चे) और पायल (जुड़वा) बच्चों को जन्म देंगी और लगता है कि ये खुशखबरी फैंस को जल्द ही मिलने वाली है, क्योंकि कृतिका को अस्पताल में भर्ती करा दि

बॉलीवुड तड़का टीम. यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अरमान की दोनों पत्नियां कृतिका और पायल मां बनने वाली हैं। जल्द ही कृतिका (एक बच्चे) और पायल (जुड़वा) बच्चों को जन्म देंगी और लगता है कि ये खुशखबरी फैंस को जल्द ही मिलने वाली है, क्योंकि कृतिका को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इसी बीच यूट्यूबर ने एक लेटेस्ट व्लॉग में कृतिका की मां को खुशखबरी दी कि उनके घर में एक नन्ही परी आई है, जिसके बाद उनका परिवार खुशी से झूम उठा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

दरअसल, कृतिका मलिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई तो अरमान उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती करा दिया. वह हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए ही एडमिट हुईं, लेकिन रिपोर्ट्स आने के बाद डिलीवरी को थोड़ा और टाल दिया गया।

 

 

वहीं, अरमान मलिक अपनी वाइफ कृतिका मलिक के साथ घर पहुंचे और उन्होंने अपनी सास के साथ प्रैंक किया। अरमान ने कहा कि कृतिका ने एक बेटी को जन्म दिया है। ये खुशखबरी सुन उनकी मां और बहन खुशी से झूम उठे। यहां तक कि वह उनसे मिलने के लिए घर भी आने वाले थे। हालांकि, बाद में अरमान ने उन्हें सच बता दिया। 
बता दें, अरमान मलिक की दोनों पत्नी बस कुछ ही दिनों में अपने बच्चे को जन्म देंगी।

Content Writer: suman prajapati

YouTuberArmaan Maliksecond wifeKritikawelcomesbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...