main page

YRF की विक्की कौशल स्टारर 'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' इस दिन होगी रिलीज, देखें मजेदार Video

Updated 14 August, 2023 07:18:43 PM

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली (TGIF) यशराज फिल्म्स की रिलीज़ होने वाली अगली फ़िल्म होगी, जिसमें विक्की कौशल मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली (TGIF) यशराज फिल्म्स की रिलीज़ होने वाली अगली फ़िल्म होगी, जिसमें विक्की कौशल मुख्य किरदार निभा रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी यह फ़िल्म इस साल 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है।

विक्की कौशल इस समय काफी बुलंदियों पर हैं जिनकी पिछली फ़िल्म ज़रा हटके ज़रा बचके भी बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी, और अब वे इस फैमिली एंटरटेनर में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। भारत के हार्टलैन्ड पर बनी इस फ़िल्म की कहानी उस पागलपन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी वजह विक्की के परिवार में अचानक सामने आने वाली घटनाएं हैं जिन पर किसी का बस नहीं चलता है!

विक्की ने आज रिलीज़ डेट अनाउंसमेंट की बेहद मज़ेदार वीडियो में दर्शकों को अपने पागल परिवार की एक झलक दिखाई, जिसके बाद तो यह फ़िल्म हर किसी के लिए और भी मनोरंजक बन गई है!

  

वीडियो यहां देखें: https://youtu.be/M1vbhsuGLFE


विक्की कौशल आज हमारे देश के सबसे चहेते एक्टर्स में से एक हैं, और उरी, मसान, राज़ी, संजू, सरदार उधम, मनमर्ज़ियाँ, ज़रा हटके ज़रा बचके जैसी फ़िल्मों में उनका परफॉर्मेंस बेहद शानदार रहा है!


वे हमेशा हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट की तलाश में रहते हैं, और यह बात उनकी अब तक की फ़िल्मों से भी जाहिर होती है। इसलिए, TGIF यकीनन उन सभी दर्शकों के लिए देखने लायक फ़िल्म होगी जो विक्की कौशल जैसे एक्टर्स की मुख्य भूमिका वाली बेहतरीन फ़िल्में देखना चाहते हैं!

Content Editor: Jyotsna Rawat

YRFVicky KaushalThe Great Indian FamilySeptember 22विक्की कौशलद ग्रेट इंडियन फ़ैमिली22 सितंबर

loading...