main page

YRF कल करेगा विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली (TGIF) का ट्रेलर रिलीज

Updated 11 September, 2023 11:08:38 AM

निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने खुलासा किया, “टीजीआईएफ एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जिसका उद्देश्य समुदाय को देखने का ऐसा अनुभव प्रदान करना है जैसा किसी अन्य फिल्म में नहीं है।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने खुलासा किया, “टीजीआईएफ एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जिसका उद्देश्य समुदाय को देखने का ऐसा अनुभव प्रदान करना है जैसा किसी अन्य फिल्म में नहीं है। हम कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार हैं! टीजीआईएफ भारत में परिवार के सदस्यों के एक-दूसरे के प्रति विशेष, अटूट बंधन के बारे में एक फिल्म है। मैं हमारे ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगी और वे फिल्म से जुड़ेंगे और हमारी फिल्म के संदेश के बारे में बातचीत करेंगे।''

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली में एक पावर-पैक टीम है जिसमें मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्ज्वल, भारती पेरवानी जैसे अत्यधिक प्रशंसित कलाकार शामिल हैं। इसमें मानुषी छिल्लर भी हैं जो विक्की कौशल के साथ नज़र आयेंगी। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

YRFVicky KaushalThe Great Indian FamilyTGIFविक्की कौशलद ग्रेट इंडियन फ़ैमिली

loading...