main page

वाईआरएफ 27 सितंबर को टाइगर का मैसेज करेगा जारी

Updated 25 September, 2023 04:32:41 PM

वाईआरएफ के स्थापना दिवस पर, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर, आदित्य चोपड़ा टाइगर का मैसेज जारी करेंगे, एक वीडियो जो टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती है। यह टाइगर 3 प्रचार अभियान की शुरुआत का भी प्रतीक होगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वाईआरएफ के स्थापना दिवस पर, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती पर, आदित्य चोपड़ा टाइगर का मैसेज जारी करेंगे, एक वीडियो जो टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती है। यह टाइगर 3 प्रचार अभियान की शुरुआत का भी प्रतीक होगा। चूँकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैश काउंटर पर हलचल मचाने के लिए बड़ी दिवाली रिलीज विंडो पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है!

एक ट्रेड सूत्र ने खुलासा किया, “यह वीडियो टाइगर 3 के ट्रेलर की प्रस्तावना है। इसमें एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान एक महत्वपूर्ण संदेश देंगे। सलमान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं, जिन्होंने आज यह फ्रेंचाइजी कितनी बड़ी हो गई है, इसे आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब सभी की निगाहें वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की घटनाओं की अगली श्रृंखला का खुलासा करने के लिए टाइगर 3 पर हैं।''

सूत्र ने आगे कहा, “इस दिवाली रिलीज होने वाली टाइगर 3 से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं! यह प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, इसलिए दर्शकों ने अब तक इस बात पर भारी निवेश किया है कि यह फ्रेंचाइजी कैसे आकार ले रही है। वे इस यूनिवर्स के तीन सुपर-जासूसों की जीवन कहानियों से भी बड़े पैमाने पर जुड़े हुए हैं! तो, टाइगर 3, जो टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं फॉलो करती है, एक शानदार एक्शन मनोरंजक फिल्म देखने का एक सुखद वादा है जिसे लोगों ने पहले स्क्रीन पर कभी नहीं देखा है!”

आदित्य चोपड़ा ईंट दर ईंट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 अगली बड़ी फिल्म है। टाइगर उर्फ सलमान खान YRF स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं क्योंकि एक था टाइगर (2012) ने चुपचाप ऐसे शानदार सुपर-जासूस बनाने की योजना को गति दी, जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा थी!

एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की जबरदस्त सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा के इस विश्वास को मजबूत किया कि वह वॉर में दो बड़े-से-बड़े एजेंटों कबीर उर्फ ऋतिक रोशन और पठान उर्फ शाहरुख खान को शामिल कर सकते हैं और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर सकते हैं।

पठान में आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर काम कर रहे थे और फ्रेंचाइजी लोगो का अनावरण किया। इस महत्वाकांक्षी जासूसी यूनिवर्स के किरदारों का क्रॉसओवर भी 'पठान' के साथ शुरू हुआ, जिसमें एक एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन सीक्वेंस में शाहरुख खान और सलमान खान का मिलन देखा गया, जिसने इन दो सिनेमाई आइकन के सुपरस्टारडम का जश्न मनाया।

इस क्रॉस-ओवर ने YRF के दर्शकों और प्रशंसकों को यह बताने के इरादे का भी संकेत दिया कि इन सुपर-जासूसों की विशेषता वाली हर फिल्म आपस में जुड़ी होगी। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

YRFTiger27th September

loading...