main page

ZEE-5 ने अपना दिसंबर कैलेंडर 'बिंज हॉलिडे दिसंबर' किया लांच

Updated 29 November, 2019 08:54:26 PM

जी5 (ZEE 5) ने पिछले वर्ष में 75+ से अधिक ओरिजिनल के साथ भाषाओं और शैलियों के मंच पर तेजी से वृद्धि देखी है। जी5 ने सफलतापूर्वक ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी अधिग्रहण किया है, जिसने भारत (INDIA) का पहला और एकमात्र फिक्शन गैसीफिकेशन जी5 सुपर फैमिली (ZSF) लॉन्च किया है...

नई दिल्ली। जी5 (ZEE 5) ने पिछले वर्ष में 75+ से अधिक ओरिजिनल के साथ भाषाओं और शैलियों के मंच पर तेजी से वृद्धि देखी है। जी5 ने सफलतापूर्वक ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी अधिग्रहण किया है, जिसने भारत (INDIA) का पहला और एकमात्र फिक्शन गैसीफिकेशन जी5 सुपर फैमिली (ZSF) लॉन्च किया है। 

 

zee5 ने किया प्रीमियर
जी5 ने कुछ मूल कहानियों का प्रीमियर किया, जिसने इस सीजन में दर्शकों की सराहना और कई पुरस्कार अर्जित किए। अपने मासिक लांच में जी5 ने द चार्जशीट- इनोसेंट और गिल्टी,  रंगबाज फिरसे, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 और लाइन ऑफ डेन्ट जैसे शोज की घोषणा की। दिसंबर कैलेंडर लॉन्च एक शानदार आयोजन थी जिसमें विभिन्न शो की स्टारकास्ट मौजूद थी। शाम की शुरुआत अपर्णा आचरेकर, प्रोग्रामिंग हेड, जी5 इंडिया ने मेहमानों को संबोधित करते हुए की और घोषणा की, कि जी5 अपने सालाना रेवेनुए का एक हिस्सा सेना के फण्ड में देगा।

 

लेफ्टिनेंट कर्नल सुदीप सेन थे विशेष अतिथि
उसके बाद उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक विशेष अतिथि लेफ्टिनेंट कर्नल सुदीप सेन को मंच पर बुलाया, जो एनएसजी कमांडो का हिस्सा थे, जिन्हें 26/11 हमले के दौरान स्थिति का प्रभार लेने के लिए बुलाया गया था। इसके अलावा निर्माता अभिमन्यु सिंह, कॉन्टिलो पिक्चर्स और अभिनेता अर्जन बाजवा और अर्जुन बिजलानी भी थे, जो आगामी जी5 सीरीज द सेज: 26/11 का हिस्सा है, जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज हुई।

 

इस शाम की शान और भी अभिनेताओं ने बड़ाई जिमी शिरगिल, शरद केलकर, सुशांत सिंह, नीरज काबी, अरुणोदय सिंह, शिव पंडित, त्रिधा चौधरी, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल और  जियोर्जिया अडियानी। सनबर्न के सीईओ, करण सिंह और भारतीय संगीत निर्माता और डीजे, अनीश सूद भी 27 दिसंबर 201 9 मौजूद थे। सभी शो और इस धमाकेदार लाइन-अप के साथ,  जी5 ने दर्शकों के लिए वर्ष को समाप्त करने के लिए दिसंबर में एक एक्शन पैक योजना बनाई है।

: Chandan

zee5Bollywood NewsBollywood MasalaBollywood Tadkafilmy duniyaजी5Binge Holiday December

loading...