main page

रेखा के बाद अब पड़़ोसी जोया अख्तर के बंगले में भी कोरोना की दस्तक, सिक्योरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव

16 July, 2020 10:52:57 AM

फिल्म और टीवी स्टार्स की महानगरी मुंबई में भी कोरोना का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन किसी न किसी स्टार या उनके किसी करीबी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने में आती रहती है। बीते दिनों मशहूर एक्टर रेखा के बंगले के चार सुरक्षाकर्मियी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी स्टार्स की महानगरी मुंबई में भी कोरोना का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन किसी न किसी स्टार या उनके किसी करीबी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने में आती रहती है। बीते दिनों मशहूर एक्टर रेखा के बंगले के चार सुरक्षाकर्मियी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनके बंगले को सील कर दिया गया था और बाद में उनके पड़ोसी और डायरेक्टर जोया अख्तर का घर भी सील कर दिया गया था। अब हाल ही में खबर आई है कि जोया का एक सुरक्षाकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ गया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें जोया और रेखा का बंगला बिल्कुल सटा हुआ है और माना जा रहा है कि रेखा और जोया के बंगले के सुरक्षाकर्मियों में आपसी मेल-जोल के चलते जोया का सुरक्षाकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो गया होगा। खबर है कि सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अपना, मां हनी ईरानी और घर के सदस्यों समेत बाकी कमर्चारियों का भी कोरोना टेस्ट करवा लिया है। जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। 

Bollywood Tadka
खबर ये भी है कि एक्ट्रेस रेखा ने सुरक्षाकर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बावजूद भी अभी तक अपना कोरोना टेस्ट नहीं करवाया है। 


Zoya AkhtarsecurityguardcoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...