main page

बंदगी कालरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘अर्शी खान से नफरत करती हैं शिल्पा शिंदे’

Updated 15 January, 2018 05:48:33 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 को अब तक का सबसे सफल सीजन करार दिया जा रहा है। वैसे एेसा रहना गलत नहीं होगा क्योंकि जो-जो चीजें दर्शकों को इस सीजन में देखने को मिली हैं, वो शायद पिछले सीजन्स में देखने को नहीं मिली थीं। शो में सबसे ज्यादा फेमस शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की जबरदस्त लड़ाई भी रही। सीजन की शुरुआत में दोनों एक दूसरे के काफी करीब थी।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 को अब तक का सबसे सफल सीजन करार दिया जा रहा है। वैसे एेसा रहना गलत नहीं होगा क्योंकि जो-जो चीजें दर्शकों को इस सीजन में देखने को मिली हैं, वो शायद पिछले सीजन्स में देखने को नहीं मिली थीं।

Bollywood Tadka

शो में सबसे ज्यादा फेमस शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की जबरदस्त लड़ाई भी रही। सीजन की शुरुआत में दोनों एक दूसरे के काफी करीब थी। यहां तक कि अर्शी खान, शिल्पा को मां तक कहती थीं। हालांकि समय के साथ दोनों लोग एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए। 

Bollywood Tadka

दोनों की दुश्मनी उस समय चरम सीमा पर पहुंच गई जब अर्शी खान ने शिल्पा की मां के सामने ही शिल्पा को गलत शब्द कह डाले। शिल्पा, अर्शी खान की उस हरकत से काफी दुखी हो गई थीं।

Bollywood Tadka

इसके बाद वीकेंड के वार में सलमान खान का पारा भी चढ़ गया। हालांकि जब अर्शी घर में दोबारा लौंटी थीं तो उन्होंने शिल्पा के साथ शांति से बात की। यहां तक कि कल जब शिल्पा बिग बॉस 11 की विजेता बन गईं तो उन्होंने ट्वीट करके शिल्पा को बधाई भी दी। हालांकि शिल्पा और उनके फैंस अभी भी अर्शी खान से नाराज हैं। 

Bollywood Tadka

:

Bandgi KalraShilpa Shindearshi khan

loading...