main page

डिंपी गांगुली ने अपनी ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बनी ट्रेंड

Updated 07 May, 2016 10:11:15 AM

राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली ने 27 नवंबर 2015 में दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी रचा ली थी। अब डिंपी ने अपनी इस ड्रीम वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो गई है।

नई दिल्ली: राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली ने 27 नवंबर 2015 में दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी रचा ली थी। अब डिंपी ने अपनी इस ड्रीम वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो गई है। 

शादी के बाद दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइड में फोटोशूट कराया और यही तस्वीरें अब डिंपी ने शेयर की हैं। डिंपी गांगुली इस वजह से फेसबुक पर ट्रेंड भी कर रही हैं। लोग इनकी ड्रीम वेडिंग को खूब देख रहे हैं और बातें कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले डिंपी ने साल 2010 में आए टीवी रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनियां ले जाएगा’ की विनर बनने के बाद राहुल महाजन से शादी की थी। लेकिन दोनों के बीच खूब झगड़े हुए और फिर दोनों ने पिछले साल फरवरी में तलाक ले लिया।

इसके बाद डिंपी गांगुली ‘बिग बॉस 8’ में भी नजर आईं. इस शो में गेस्ट बनकर राहुल महाजन भी आए थे। दोनों ने बहुत ही अच्छे से इस सिचुएशन को हैंडल किया था। जब डिंपी ने इंगेजमेंट का ऐलान किया तो राहुल महाजन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा था- मैं उन्हें बधाई देता हूं और उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

:

dimpy gangulydreamy wedding photoshoot

loading...