main page

watch pics: श्रीदेवी की बेटी की लड़के को किस तस्वीर हुई वायरल

Updated 06 October, 2015 04:01:46 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है। पहले श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्मवी सुर्कइयों में थी अब बारी है छोटी बेटी खुशी की।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दोनों बेटियां लाइमलाइट में रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है। पहले श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्मवी सुर्कइयों में थी अब बारी है छोटी बेटी खुशी की।

खुशी की हाल ही में बदलाव देखने की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें अपने इंस्टाग्राम की सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आने लगी हैं। हाल ही में खुशी पॉप सिंगर जैक गिलिंस्की से मिली, जिनकी वो फैन हैं। खुशी ने जैक के गाल पर किस करते हुए फोटो खींची। 

खुशी ने जैक के साथ ना सिर्फ फोटो खींची बल्कि उस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया। खुशी ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि यह मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों में से एक है।

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी ने पोस्ट की अपनी ये बिंदास तस्वीर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी में हाल ही में बदलाव देखने को मिले हैं और वो अपने इंस्टाग्राम की सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आने लगी हैं।

:

sridevikhushi singerkissinstagram

loading...