main page

बिग बॉस कंटेस्टेंट पर पांच करोड़ का केस करेंगी एकता कपूर!

Updated 20 January, 2016 11:45:53 AM

इस हफ्ते थिएटर्स में निर्माता एकता कपूर की फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ रिलीज होने वाली है। फिलहाल इस फिल्म के सभी

नई दिल्ली : इस हफ्ते थिएटर्स में निर्माता एकता कपूर की फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ रिलीज होने वाली है। फिलहाल इस फिल्म के सभी सितारे प्रमोशन में लगे हुए हैं लेकिन इस फिल्म की लीड एक्ट्रैस मंदना करीमी इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं। 

दरअसल बीते दिनों फिल्म के स्टारकास्ट तुषार कपूर और आफताब बिग बॉस के घर फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे लेकिन इस दौरान  कुछ ऐसा भी हुआ जिसके बाद इस घर की सबसे हॉट प्रतिभागी मंदाना रोने लगीं। 

घर में जाते ही तुषार और आफताब ने बताया कि मंदाना के लिए  बहुत बड़ी परेशानी बाहर खड़ी हो गई है। इसके बाद मंदाना को क्या कूल है हम की प्रोड्यूसर एकता कपूर का एक वीडियो संदेश भी दिखाया गया। इसे देखकर मंदना करीमी को बड़ा झटका लगा। 

इस वीडियो में एकता ये कहती हुई नजर आई कि ‘मंदाना आपने मेरी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ साइन की थी।  आप कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। आप इसी समय घर से बाहर आइए वरना आप पर पांच करोड़ का लीगल केस हो सकता है ‘

ये सुनकर मंदाना रोने लगीं। हालांकि बाद में तुषार और आफताब ने बताया कि यह सिर्फ एक मजाक था। खैर बाद में एकता ने मंदाना से कहा जब तक वह शो पर हैं उन्हें रोजाना फिल्म की प्रमोशन करने में मदद करनी होगी। 

:

Mandana KarimiEkta KapoorKya Kool Hain Hum 35 CroreBigg Boss 9

loading...