main page

इन बॉलीवुड एक्ट्रैस ने कपड़े उतारने में नहीं की शर्म, देखें तस्वीरें

Updated 11 October, 2015 02:50:59 PM

बॉलीवुड में पहले टॉपलेस सीन करना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी लेकिन ऐक्ट्रैस कपड़े उतारने में कोई परहेज नहीं करना चाहती।

मुंबई: बॉलीवुड में पहले टॉपलेस सीन करना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी लेकिन ऐक्ट्रैस कपड़े उतारने में कोई परहेज नहीं करना चाहती। 

खुद को किरदार में उतारने और कई बार अपनी अलग पहचान बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते।  आज नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों पर जिनकी टॉपलेस तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी।

करीना कपूर फिल्म 'कुरबान' में अपने नवाब सैफ अली खान के साथ टॉपलेस सीन में नज़र आई थी। नरगिस फाखरी ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया था। आलिया भट्ट ने भी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराया। 

फोटोशूट में आलिया ब्लैक कैट के नजर आ रहीं हैं। सुरवीन चावला फिल्म 'हेट स्टोरी 2' के पोस्टर में टॉपलेस अंदाज में नजर आई थी। सुरवीन के इस अंदाज की वजह से फिल्म के रिलीज होने में काफी दिक्कतें आई थी।

ब्रूना 2007 में किंगफिशर के लिए किए गए फोटोशूट में टॉपलेस हुई थीं.सनी लियोनी के बिना तो यह लिस्ट अधूरी है। सनी अपनी फिल्म 'जिस्म 2' और 'रागिनी एमएमएस 2' दोनों फिल्मों में ही टॉपलेस नजर आई थी।

पूनम पांडेय अपने फैंस और फिल्मों के लिए कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं। 2010 में किंगफिशर कैलेंडर के लिए इशा टॉपलेस पोज देती नजर आई थीं।

 
:

bollywood actresstopless

loading...