main page

असुरक्षा में जीता है हर सुपरस्टार : इरफान खान

Updated 06 October, 2015 05:22:24 PM

हिन्दी सिनेमा और हॉलीवुड की फिल्मों में काम करके स्टारडम हासिल कर चुके इरफान खान को लगता है कि एक अभिनेता

नई  दिल्ली : हिन्दी सिनेमा और हॉलीवुड की फिल्मों में काम करके स्टारडम हासिल कर चुके इरफान खान को लगता है कि एक अभिनेता के मन में असुरक्षा की भावना निश्चित रूप से रहती है। 

‘मकबूल’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, ‘द नेमसेक’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘जुरासिक वल्र्ड’ और ‘लाइफ इन पाई’ जैसी फिल्मों में इरफान ने विविध भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि उनका मानना है कि अभिनेता को आत्म..संदेहों से उपर उठना चाहिए और अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।   इरफान ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘हर सुपरस्टार के मन में थोड़ी असुरक्षा होती ही है। 

अगर एक निर्देशक की फिल्म हिट हो जाती है तो स्टार उसके साथ काम करना चाहता है। वह सोचता है कि निर्देशक ने दूसरे के साथ हिट दी है तो मैं भी उसके साथ काम करूं।’’  उन्होंने कहा, ‘‘यही कारण है कि एक सुपरस्टार नये विषय चुनने की तलाश में रहता है। असुरक्षा हर जगह है। लेकिन अगर आप हमेशा असुरक्षा के दबाव में रहते हैं और यह आपके काम को प्रभावित करती है तब यह एक बड़ी समस्या है।’’  

 48 वर्षीय अभिनेता संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज्बा’ में एेेश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आएंगे।   ‘पीकू’ के अभिनेता ने कहा कि स्टार होने के बावजूद एेश्वर्या धरातल पर रहने वाली शख्सियत  हैं। 

:

Irrfan KhanInsecuritySuperstarJabaaBollywood

loading...