main page

बेटे के कहने पर अनिल ने किया था ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में काम

Updated 28 September, 2016 04:52:54 PM

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर का कहना है कि उनके कहने पर उनके पिता अनिल कपूर ने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में काम किया था।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर का कहना है कि उनके कहने पर उनके पिता अनिल कपूर ने फिल्म‘स्लमडॉग मिलेनियर’में काम किया था।  

हषवर्धन फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं । उनका कहना है कि उन्हें अपनी पापा की फिल्मों में कुछ ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी इसलिए उनकी कई फिल्में उन्होंने देखी ही नहीं हैं।हर्षवर्धन ने कहा कि फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के बाद उनके ही कहने पर पापा ने जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ को हां की थी। अनिल फिल्म दिल धड़कने दो में अपनी उम्र से बड़ी उम्र का किरदार निभाने के लिए राजी नहीं थे लेकिन उन्हें कहानी बहुत अच्छी लगी। इस पर हर्ष ने पिता से कहा था कि उन्हें ये फिल्म जरूर करनी चाहिए।  

हर्षवर्धन ने कहा, जब ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ की पटकथा घर आई तो उस समय मैं 16 साल का था लेकिन दुनिया भर की फिल्म देखता था। पापा डैनी बॉयल की फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे लेकिन तब मैंने पापा को बताया था कि डैनी कितने बड़े और बेहतरीन निर्देशक हैं और उन्हें डैनी के फिल्म में काम करना ही चाहिए। उन्होंने कहा पापा की कुछ फिल्मे हैं जो मेरी पसंदीदा हैं जिनमे परिंदा, माई वाइफ़्स मर्डर, पुकार, नायक, दिल धड़कने दो और स्लमडॉग मिलिनियर शामिल है।

:

Harsh KapoorAnil KapoorSlumdog Millionaire

loading...