main page

Pics: अंतरंग द्रश्य मना करने पर छलका नवाजुद्दीन का दर्द

Updated 24 June, 2016 01:49:31 PM

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनकी खराब किस्मत की वजह से ही उनकी फिल्म की हीरोइन ने फिल्म छोड़ दी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनकी खराब किस्मत की वजह से ही उनकी फिल्म की हीरोइन ने फिल्म छोड़ दी। इन दिनों फिल्म 'रमन राघव 2.0' के प्रमोशन में व्यस्त नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है की हाल ही में नवाज की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की हीरोइन चित्रांगदा सिंह फिल्म से अलग हो गई हैं। चित्रांगदा सिंह के अचानक फिल्म छोड़ने पर नवाज कहते हैं, 'मेरी किस्मत ऐसी है कि इतनी मुश्किल से हीरोइन मिली थी और एक अंतरंग दृश्य को फिल्माने के दौरान वो भी छोड़ कर भाग गईं।

खबरों के अनुसार नवाजुद्दीन ने कहा कि शायद किसी लड़के के साथ ही फिल्म बनानी पड़ेगी। हॉलीवुड का रूख करने के बारे में वो कहते हैं, "जिस तरह से पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड का जुनून होता है, उसी तरह बॉलीवुड के कलाकारों को हॉलीवुड का जुनून है। उन्होंने कहा, 'जो कलाकार अपने आप को आधा अधूरा समझते होंगे या जिनकी गाड़ी यहां नहीं चल रही होगी, वो वहां जाते होंगे। विश्वस्तरीय सिनेमा के बारे में नवाज ने कहा, "विश्व का बेस्ट सिनेमा फिलहाल मराठी फिल्म सिनेमा है। एक अर्टिस्ट के तौर पर मैं पहले मराठी फिल्में करना चाहूंगा। 'वो आगे कहते हैं कि हॉलीवुड में भी बॉलीवुड की ही तरह गिन के 4 -5 फिल्में अच्छी बनती हैं, बाकी तो प्रोजेक्ट बनते हैं। वो कहते है कि हॉलीवुड भी उन फिल्मों से दर्शकों को आकर्षित करने की कोशिश करता है और उन्हीं में अफ्रीका, एशिया से कलाकार लिए जाते हैं।

नवाज़ ने कहा, "हॉलीवुड में सुपरमैन, स्पाईडरमैन साइंस फिक्शन फिल्में ही बनती हैं, जो बच्चों के लिए होती हैं। वहां फिलहाल धारावाहिक अच्छे बन रहे हैं। वहां जाने के लिए पैसा लगता है। "साठ के दशक की मुंबई के सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित फिल्म "रमन राघव 2.0" में नवाज़ रमन राघव की भूमिका निभा रहे हैं। 

आप को बता दें कि अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका मे नजर आएंगे।

:

Nawazuddin SiddiquiRaman Raghav 2 0PakistaniChitrangada Singh

loading...