main page

अर्जुन कपूर को किस करने से करीना ने किया इनकार

Updated 06 October, 2015 09:27:13 AM

डायरेक्टर आर बाल्कि की अगली फिल्म 'की एंड का' में करीना कपूर ने अर्जुन कपूर नजर आएंगे। खबर मिली है कि इस फिल्म में एक किसिंग सीन था जिस करने से करीना ने मना कर दिया है।

मुंबई: डायरेक्टर आर बाल्कि की अगली फिल्म 'की एंड का' में करीना कपूर ने अर्जुन कपूर नजर आएंगे। खबर मिली है कि इस फिल्म में एक किसिंग सीन था जिस करने से करीना ने मना कर दिया है।

खबरों के मुताबिक करीना कपूर ने डायरेक्टर को फिल्म कम इंटीमेट सीन और कोई भी बोल्ड सीन ना ड़ालने की हिदायत दी है। करीना ने डायरेक्टर से साफ कह दिया कि वह कोई भी किस सीन नहीं करेंगी। इस फिल्म में करीना कपूर संग अर्जुन कपूर नजर आएंगे। फिल्म में ये दोनों स्टार्स पति पत्नी का किरदार अदा कर रहे हैं. करीना एक नौकरीपेशा पत्नी के किरदार में नजर आएंगे जबकि अर्जुन कपूर घर पर रहने वाले पति का रोल अदा करेंगे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर ने किसी फिल्म में किस करने से इंकार किया है बल्कि इससे पहले भी करीना ने फिल्म 'सत्याग्रह' में अजय देवगन के साथ किस सीन करने से मना कर दिया था।  दरअसल जब से करीना कपूर सैफ अली खान संग शादी के बंधन में बंधी तब से उन्होंने फिल्मों में इंटीमेट सीन से परहेज करना शुरू कर दिया है। 

:

Kareena KapoorArjun KapoorKi and KaKisskiss

loading...