main page

Lakme Fashion Week में ‘बेबी बंप’ के साथ वॉक करते हुए करीना हुईं भावुक

Updated 29 August, 2016 09:36:41 AM

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के लिए इस बार रैंप पर वॉक करना एक बेहद ‘खास’ अनुभव रहा, क्योंकि इस बार वह सिर्फ अपने अलग अंदाज के साथ नहीं बल्कि अपने ‘बेबी बंप’ के साथ वॉक कर रही थीं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के लिए इस बार रैंप पर वॉक करना एक बेहद ‘खास’ अनुभव रहा, क्योंकि इस बार वह सिर्फ अपने अलग अंदाज के साथ नहीं बल्कि अपने ‘बेबी बंप’ के साथ वॉक कर रही थीं।  

करीना ने भावुक होते हुए कहा कि यह वॉक उनके लिए यादगार रहेगी क्योंकि पहली बार उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के साथ रैंप पर वॉक की है।  करीना ने सयसाची के हालिया संग्रह के परिधान पहनकर रैंप पर वॉक की। इसके साथ ही लैक्मे फैशन वीक के विंटर:फेस्टिव 2016 का समापन हो गया।  करीना ने कहा, ‘‘यह कोई एक नहीं है....हम दो हैं। यह बेहद खास लम्हा है। मैंने पहले कभी सभ्यसाची के लिए रैंप वॉक नहीं किया है। हम एकसाथ फिल्म नहीं कर सके। लेकिन यह लम्हा बेहद खास है।’’  

करीना ने शो के बाद कहा, ‘‘यह इतिहास में दर्ज रहेगा। मैं इस समय वाकई बेहद भावुक हूं। यह चाहती हूं कि इस क्षण का आनंद हर कोई उठाए। मैं कहना चाहूंगी कि सभ्यसाची एक डिजाइनर नहीं बल्कि कलाकार हैं। वह चित्र बनाते हैं। मैं इस कलाकार के परिधान पहनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं।’’  

‘की एंड का’ की स्टार करीना ने भारी कढ़ाई वाला हरे रंग का लहंगा और कुर्ती स्टाइल की चोली पहनी थी। इस दौरान उन्होंने अपने सिर पर दुपट्टा लिया हुआ था। अपने इस लुक में वह राजसी दुल्हन लग रही थीं।  उनके इस शाही अंदाज में खूबसूरत मांगटीका चार चांद लगा रहा था।

:

Lakme Fashion Weekkareena kapoorramp walk

loading...