main page

ओमपुरी ने दिया शहीद जवान पर बेतुका बयान, कहा- किसने कहा था फौज में जाएं!

Updated 04 October, 2016 12:48:07 PM

भारतीय सेना के जवानों की शहीदी पर बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है। ओमपुरी ने कहा कि किसने कहा है

मुंबई: भारतीय सेना के जवानों की शहीदी पर बॉलीवुड अभिनेता ओमपुरी ने बेहद विवादास्पद बयान दिया है। ओमपुरी ने कहा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए।

टीवी के शो जब उनसे पूचा गया कि भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए देश में अलग-अलग सुर क्यों आ रहे हैं? पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन क्यों किया जा रहा है? इसी सवाल पर ओमपुरी ने कहा कि सरकार पर जोर डालना चाहिए कि कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे।

सैनिकों की शहादत पर ओमपुरी ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि किसने कहा है जवान से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक उठाए। क्या देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? उन्होंने कहा कि कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं।

उन्होंने आगे और गुस्से में बोला कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं। देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन सिर्फ देश का विभाजन नहीं था वो परिवारों का भी विभाजन था, देश के तमाम लोगों के परिवार वहां रहते हैं, उनके परिवार वहां रहते हैं फिर कैसे जंग करेंगे।

:

om puricontoversial statement indian army

loading...