main page

One Night Stand में इस अभिनेत्री के साथ नशे में हुआ कुछ ऐसा…

Updated 05 June, 2016 12:33:24 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए दूसरी हीरोइन नायरा बनर्जी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए दूसरी हीरोइन नायरा बनर्जी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि फिल्म के प्रचार में सनी लियोन ही छाई रही थी।

‘फिल्मफेयर’ के मुताबिक नायरा ने माना कि वो फिल्म में बेडरूम सीन देने में खुद को असहज महसूस कर रही थी। नायरा के मुताबिक ऐसे में अल्कोहल का उन्होंने सहारा लिया। नायरा का कहना है कि इंटीमेंट सीन्स की शूटिंग के दौरान वह नशे में रही।

नायरा ने कहा, “मुझे रात को फिल्म के लिए ये सीन्स शूट करने थे और अगली सुबह कन्नड फिल्म के लिए बेंगलुरू की फ्लाइट पकड़नी थी। ऐसे में ‘वन नाइट स्टैंड’ के सीन्स की शूटिंग पूरी करने के बाद यूनिट के सदस्यों ने नीबू पानी दिया जिससे कि अगली सुबह फ्लाइट पकड़ सकूं।” नायरा ने ये भी कबूल किया कि पहले उन्हें ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी फिल्म करते हुए हिचक महसूस कर रही थी क्योंकि फिल्म का टाइटल ही इतना बोल्ड था।  नायरा ने कहा, “मुझे जेंडर इक्वेलिटी के लिए महिला के दृष्टिकोण से प्लॉट पसंद आया।” 

 
:

One Night StanddrunkSunny LeoneNyra Banarjee

loading...