main page

अगले साल ईद पर होगी सुल्तान और रईस की टक्कर

Updated 01 November, 2015 02:54:14 PM

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और किंग खान शाहरूख खान की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और किंग खान शाहरूख खान की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। सलमान खान अपनी फिल्मों को ईद के अवसर पर प्रदर्शित करते रहे हैं। इस वर्ष उनकी 'बजरंगी भाईजान' और पिछले वर्ष 'किक' ईद के अवसर पर प्रदर्शित हुई थी जिसने सफलता का परचम लहराया था।

शाहरूख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस भी ईद के अवसर पर प्रदर्शित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई करने में सफल रही। शाहरूख खान इन दिनों फरहान अख्तर की फिल्म 'रईस' जबकि सलमान खान यशराज बैनर तले बन रही फिल्म सुल्तान में काम कर रहे हैं। अगले साल ईद परफिल्म ‘रईस’ और ‘सुल्तान’ दोनों रिलीज हो रही हैं।

फरहान अख्तर ने कहा कि पहले भी ऐसा हो चुका है जब एक ही दिन दोनों की बड़ी फिल्में रिलीज हुईं थी और दोनों ने ही अच्छा प्रदर्शन किया था, तो ये दर्शकों पर निर्भर करता है। फिल्म की रिलीज डेट चुनना फिल्ममेकर का अधिकार है। फरहान ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें। फरहान ने कहा कि यदि कोई अच्छी फिल्म बनाता है तो वो चलेगी ही और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो किस फिल्म से  मुकाबला कर रही है। उन्होंने पूरी उम्मीद जताई की ‘रईस’ और ‘सुल्तान’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन बटोरने में कामयाब होंगी।  

:

RaeesSultanShah Rukh KhanSalman KhanBajrangi Bhaijaaneid

loading...