main page

'भारत को पीएम मोदी से ज्यादा एडवांस बनाएगी सनी लियोन'

Updated 04 March, 2016 05:20:56 PM

हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी सुर्खियों में रहना पसंद करते हैं। इस बार रामू किसी फिल्म के चलते नहीं बल्कि ट्विटर पर अपनी पोस्ट के चलते चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

नई दिल्ली: हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी सुर्खियों में रहना पसंद करते हैं। इस बार रामू किसी फिल्म के चलते नहीं बल्कि ट्विटर पर अपनी पोस्ट के चलते चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

दरअसल, ट्विटर पर रामू ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी और पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की तुलना कर डाली है। वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस सनी लियोन बनाएंगी। आपको बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को सनी लियोन को लेकर एक या दो नहीं बल्कि कई ट्वीट किए।

इनमें से एक ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, “सही या गलत पर मत जाइए। लेकिन सनी लियोन की डिग्निटी देख रहा हूं। अब तो आमिर खान भी उन्हें एंडोर्स कर रहे हैं। मुझे सच में लगता है कि वे नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस इंडिया बनाएंगी।”

केवल इतना ही नहीं रामू ने एक और ट्वीट किया कि ‘सनी लियोन से लोग उसी कारण जुड़ रहे हैं, जिस वजह से अमेरिकन डोनाल्ड ट्रम्प (अमेरिकी बिजनेसमैन) से जुड़ते हैं।’

 
:

ram gopal vermasunny leonepm modi

loading...