main page

हर्ष को मुझसे ज्यादा तवज्जो मिलना स्वभाविक है : सैयामी

Updated 23 September, 2016 10:11:49 AM

अभिनेत्री सैयामी खेर और हर्षवद्र्धन कपूर दोनों फिल्मी परिवार से आते हैं और उनकी ‘मिज्र्या’ फिल्म आने वाली है। अभिनेत्री के मुकाबले अभिनेता को ज्यादा तवज्जो मिलने को जायज ठहराते

नई दिल्ली: अभिनेत्री सैयामी खेर और हर्षवद्र्धन कपूर दोनों फिल्मी परिवार से आते हैं और उनकी ‘मिज्र्या’ फिल्म आने वाली है। अभिनेत्री के मुकाबले अभिनेता को ज्यादा तवज्जो मिलने को जायज ठहराते हुये सैयामी का कहना है कि वह अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हैं और लोगों को उनमें ज्यादा दिलचस्पी होना स्वभाविक है।   24 वर्षीय अभिनेत्री राकेश आेमप्रकाश मेहरा की रोमांटिक फिल्म ‘मिर्ज्या’ से अपने कैरियर की शुरूआत कर रही हैं।  

 इस फिल्म की कहानी और मुख्य कलाकारों विशेषकर हर्षवद्र्धन की काफी चर्चा रही है। यह फिल्म लोककथा ‘मिर्ज्या-साहिबान’ पर आधारित है।   दो अभिनेताओं के बीच कम सुर्खी मिलने से उनकी सोच के बारे में पूछे जाने पर सैयामी ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘यह होना स्वभाविक है। यह प्राकृतिक है। आखिरकार वह भारत के महान अभिनेताओं में से एक के बेटे हैं। ’’  उन्होंने बताया, ‘‘मैं उनके बचपन के बारे में जानना चाहती थी। वास्तव में अनिल कपूर के बेटे के लांचिंग को लेकर दूसरे लोगों की तरह मैं भी उत्साहित थी।’’   सैयामी खेर अभिनेत्री शबाना आजमी और तन्वी आजमी की रिश्तेदार हैं।   ‘मिर्ज्या’ सात अक्तूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है। 

:

Sayami Kherharshvardhanmirzya

loading...