main page

हसीना पारकर का किरदार निभाएगी श्रद्धा कपूर

Updated 10 June, 2016 12:25:22 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाती नजर आ सकती है।  

बॉलीवुड निर्देशक अपूर्व लाखिया ,हसीना के जीवन पर फिल्म हसीना बनाने जा रहे हैं ।पहले इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के काम करने की चर्चा थी लेकिन बात नही बन सकी । अब इस फिल्म में श्रद्धा काम करने जा रही है । श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने बताया कि उनकी पुत्री श्रद्धा और बेटा सिद्धांत कपूर फिल्म‘हसीना’में हसीना पार्कर और उसके भाई दाऊद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे।  शक्ति कपूर ने कहा, 'श्रद्धा और सिद्धांत‘हसीना’में काम करेंगे। इसमें असल जिंदगी की भाई-बहन की जोड़ी पर्दे पर भी भाई-बहन की भूमिका में नजर आएगी। श्रद्धा हसीना की भूमिका निभाएंगी, जबकि सिद्धांत दाऊद के किरदार में नजर आएंगे।'

श्रद्धा इन दिनों फिल्म ‘ओके जानू’ की शूटिंग कर रही हैं। जल्द ही वह‘हाफ गर्लफ्रेंड’के साथ ही‘रॉक ऑन 2’की भी शूटिंग करेंगी। इन तीनों फिल्मों के बाद वह‘हसीना’की शूटिंग कर सकती हैं।

:

Shraddha KapoorHaseena ParkarDawood Ibrahim

loading...