main page

फिल्म इंडस्ट्री में काफी संघर्ष किया है : सलमान खान

Updated 23 September, 2016 10:22:03 AM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने काफी संघर्ष किया है।  सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने काफी संघर्ष किया है।  सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जाता है। सलमान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। सलमान ने वर्ष 1989 में प्रदर्शित फिल्म मैंने प्यार किया से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरूआत की थी। 

सलमान ने बताया कि यह वह वो दौर था कि फिल्म के हिट फ्लॉप से उस समय मुझे फर्क ही नहीं पड़ता था क्योंकि फिल्में ही नहीं ऑफर होती थीं। जो मिल रहा है कर लो, स्क्रिप्ट चुनने का, सुनने का कोई ऑप्शन नहीं था।  सलमान ने कहा आज 28 साल बाद वह मौका है कि मैं स्क्रिप्ट तक बदलवा लेता हूं। 

सलमान ने कहा कि वह जो हैं, अपने बल पर है। उस दौर के सुपरस्टार थे जैकी श्रॉफ, सनी देओल, अनिल कपूर और कोई भी उनके पिता सलीम खान से सुझाव लेने आता था तो वो कभी हीरो के लिए सलमान का नाम नहीं लेते थे पर इन स्टार्स का नाम लेते थे। सलमान का मानना है कि इसलिए इंडस्ट्री में वो गलतियां कर करके सीख चुके हैं। 

:

SultanSalman Khanfilm industry

loading...