main page

अपनी सैक्सी इमेज को बदलना नहीं चाहती सनी लियोनी, देखें HOT PICS

Updated 03 January, 2016 02:15:12 PM

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अपनी सेक्सी इमेज को बदलना नहीं चाहती है। बॉलीवुड में सनी लियोनी की छवि सैक्सी और

मुंबई :बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अपनी सेक्सी इमेज को बदलना नहीं चाहती है। बॉलीवुड में सनी लियोनी की छवि सैक्सी और बोल्ड अभिनेत्री की है। सनी की फिल्म‘मस्तीजादे’ प्रदर्शित होने जा रही है। 

सनी लियोनी ने कहा ‘‘मैं जो भी हूं, उस पर मुझे कोई पछतावा नहीं है, कोई शर्मिंदगी नहीं है। मैं उनमें से नहीं हूं, जो कहते हैं,‘ओह, मैंने अपनी जिंदगी खराब कर ली और अब अपनी इमेज बदलना चाहती हूं। इस साल आने वाली मेरी कुछ फिल्में पूरी तरह से अलग जोन की हैं।‘वन नाइट स्टैंड’मूवी के टाइटल से लगता है कि यह एडल्ट मूवी होगी, लेकिन कहानी बहुत दिलचस्प है और इसमें बहुत शानदार ट्विस्ट है। यह लोगों पर है कि वे मेरी एकिं्टग से वास्ता रखते हैं या मुझे भरोसे के काबिल या नाकाबिल मानने जैसी बातों में फंसे रहते हैं।’’ 

सनी लियोनी ने‘मस्तीजादे’में लिली और लैला की दोहरी भूमिका निभायी है। सनी लियोनी ने कहा ‘‘लिली तो कुछ-कुछ मेरे जैसी ही है, नादान। मैं बहुत अनाड़ी हूं। इसके अलावा वह अपनी बहन लैला की तुलना में कहीं ज्यादा रुढि़वादी है, लैला एक बॉम्बशैल है। मुझे पता है कि लोगों को इस पर बमुश्किल विश्वास होगा कि मुझे लिली की बजाय लैला बनना मुश्किल लगा था, क्योंकि उनकी धारणा बन गई है कि मैं चौबीसों घंटे बिकिनी और स्टिलेटो हील पहन कर घूमती रहती हूं। 

दुनिया ने मुझे ऐसे ही देखा है, लेकिन वह मैं नहीं हूं। मैं जो हूं, उससे कुछ और होने में मुझे मुश्किल होती है।उल्लेखनीय है कि मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म मस्तीजादे में सनी लियोनी के अलावा तुषार कपूर और वीरदास की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 29 जनवरी को प्रदर्शित होगी।

:

Sunny LeoneActressMastizaadeOne Night StandBollywood

loading...