main page

अफवाहों से निपटना सीख लिया है कृति ने

Updated 22 September, 2016 02:48:46 PM

फिल्म अभिनेत्री कृति सैनन अपनी फिल्म ‘‘राब्ता’’ के सह अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके संबंधों को लेकर फैल रही अफवाहों की वजह से आजकल सूर्खियों में है।

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कृति सैनन अपनी फिल्म ‘‘राब्ता’’ के सह-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके संबंधों को लेकर फैल रही अफवाहों की वजह से आजकल सूर्खियों में है। 

इस पर कृति का कहना है कि एेसी चीजें इस फिल्म इंडस्ट्री का ही एक हिस्सा है और वह इन सब चीजों का सामना कर सकती है व इससे निपट सकती है।  कृति ने फिल्म ‘‘हीरोपंति’’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। इसके बाद वह शाहरूख खान-काजोल अभिनीत फिल्म ‘‘दिलवाले’’ में वरण धवन के साथ रोमांस करती हुई दिखीं। अब वह अगली बार एक रोमांटिक फिल्म ‘‘राब्ता’’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है।  कृति ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ इस तरह की प्रेम-संबंधों की कहानियां और अफवाहें इस फिल्म इंडस्ट्री का ही भाग है, इसका हिस्सा है। यह मेरी तीसरी फिल्म है और इसी तरह की एक कहानी बहुत अच्छे से बनाई गई है। मैंने अफवाहों से निपटना सीख लिया है और इससे भी निपट लूंगी।’’

 ‘‘हीरोपंति’’ की यह नवोदित अभिनेत्री इस फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बाहरी कलाकार है जो बॉलीवुड में कथित रूप से फैलाए गए इन अफवाहों का सामना करना सीख रही है जिसकी वह आदी हो चुकी है।  उन्होंने कहा, ‘‘अब मैं इसकी आदी हो चुकी हैं’’, उनका मानना है कि एेसी चीजें अपने काम पर से ध्यान को हटाती है।  कृति ने कहा, ‘‘मेरी फिल्म आने वाली है। मेरा मानना है कि मेरा काम बोलेगा व अपने काम से जवाब दूंगी।’’  फिल्म ‘‘राब्ता’’ के जरिये दिनेश विजन निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।  कृति की आनेवाली फिल्मों में निखिल आडवानी की ‘‘लखनउ सेंट्रल’’ है जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर है और इसके अलावा ‘‘बरेली की बर्फी’’भी हैं जिसमें वह आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के साथ है। 

:

SuShant singh SanonRaabtaSushant Singh Rajput

loading...