main page

आज के तनाव भरे जीवन में हंसना जरूरी,शहर पहुंचे ओम पुरी

Updated 09 October, 2015 07:25:33 AM

हमें 2 तरह के सिनेमा की जरुरत है। पहला सिनेमा जो हमारे दिमाग को खुराक दे, जिसमें सामजिक मुद्दों का जिक्र कर लोगों को जागरूक किया जाए और दूसरे तरह का सिनेमा वह हो जो हमें हंसाए क्योंकि आज के तनाव भरे जीवन में हंसना जरूरी है। यह कहना है अभिनेता ओम पुरी का जो वीरवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘हो गया न दिम

चंडीगढ़ (एकता): हमें 2 तरह के सिनेमा की जरुरत है। पहला सिनेमा जो हमारे दिमाग को खुराक दे, जिसमें सामजिक मुद्दों का जिक्र कर लोगों को जागरूक किया जाए और दूसरे तरह का सिनेमा वह हो जो हमें हंसाए क्योंकि आज के तनाव भरे जीवन में हंसना जरूरी है। यह कहना है अभिनेता ओम पुरी का जो वीरवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘हो गया न दिमाग का दही’ की प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंचे। इस मौके पर फिल्म प्रोड्यूसर संतोष भी मौजूद थे।  
ओम पुरी ने कहा कि यह साफ-सुथरी कॉमडी फिल्म है, यहां तक कि इसमें कोई मैसेज देनी की भी कोशिश नहीं की गई है। इसमें कोई डबल मीङ्क्षनग डायलॉग भी नहीं है। फिल्म को पूरा परिवार साथ बैठकर देख सकता है। 
कॉमेडी के रंग में दिखे ओम:
प्रमोशन करने चंडीगढ़ पहुंचे अभिनेता ओम पुरी कॉमेडी के रंग में नजर आए। उन्होंने कार्यक्रम के आए सभी लोगों से दुनिया के पहले शैम्पू के बारे में भी पूछा किसी से सही जवाब न मिलने पर उन्होंने खुद ही इसका जवाब दिया। साथ ही उन्होंने लोगों को मजाकिए अंदाज में रिफ्रैशमैंट भी दिया।
पंजाब में बढ़ते नशे के बारे में बोले:
ओम पुरी ने पंजाब में बढ़ते नशे के बारे में कहा कि देश की सरकार और पुलिस को पता होना चाहिए की नशा कहां से आता है, कहां बिकता है। हो सके तो नशे की खरीद और बिक्री पर सरकार को पाबंदी लगानी चाहिए। इससे कई घरों को बर्बाद होने से बचाया जा सकता है। उन्होंने कहा की हमारे देश के 80 प्रतिशत लोग लालची है। देश को भ्रष्टाचार ने चारों तरफ से घेरा है। इन सब के चलते हमें जिम्मेदारियों से भागना नहीं चाहिए। 
किरदार काफी रोचक:
फिल्म के किरदार काफी रोचक हैं और आम जिंदगी से लिए गए हैं। एक्टर कादर खान भी काफी अरसे बाद फिल्म में नजर आ रहे हैं। ओमपुरी ने कहा कि फिल्म में कॉमेडी का जबर्दस्त तड़का है व इसमें देख आप हंसी नहीं रोक सकेंगे। फिल्म में संजय मिश्रा, ओमपुरी, राजपाल यादव, कादर खान और संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं। फिल्म 16 अक्तूबर को रिलीज होगी।
:

om purichandigarh

loading...