main page

Welcome 2018: इस साल ये फिल्में करेंगी बॉक्स अॉफिस पर धमाल

Updated 02 January, 2018 12:47:38 PM

: नए साल का आगाज हो गया है और बॉलीवुड का नया लाइनअप भी तैयार है।पिछला साल जहां सुपरस्टार्स के लिए झटका देने वाला था क्योंकि सलमान खान की एक फिल्म फ्लॉप रही थी तो शाहरुख खान को दोहरा झटका लगा था। नए साल में सभी मजबूत तैयारी के साथ आ रहे हैं। सलमान खान फिर एक्शन के साथ लौट रहे हैं जबकि शाहरुख खान Zero में बौने बने हैं

मुंबई: नए साल का आगाज हो गया है और बॉलीवुड का नया लाइनअप भी तैयार है।पिछला साल जहां सुपरस्टार्स के लिए झटका देने वाला था क्योंकि सलमान खान की एक फिल्म फ्लॉप रही थी तो शाहरुख खान को दोहरा झटका लगा था। नए साल में सभी मजबूत तैयारी के साथ आ रहे हैं। सलमान खान फिर एक्शन के साथ लौट रहे हैं जबकि शाहरुख खान Zero में बौने बने हैं। 2017 में रिलीज नहीं हो सकी दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ भी इस साल रिलीज होगी तो युवा सितारों की फिल्मों पर भी नजर रहेगी। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों परः

Bollywood Tadka

1. 2018 के पहले महीने में ही सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म अरायरी और अक्षय कुमार की पद्मैन जैसी फिल्में आएंगी। कालाकांडी 12 जनवरी को रिलीज होगी, जबकि अन्य दो फिल्में गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी।

Bollywood Tadka

2. फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्मों की लाइन में कॉमेडी का अच्छा मिश्रण है। जबकि अनुष्का शर्मा की फिल्म परी 9 फरवरी को लूव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी', रिचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की रोमांटिक थ्रिलर के साथ रिलीज होगी।  इसके बाद रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

3. मार्च 2018 में कोई भी बूड़ी फिल्म नहीं है। हालांकि महीने के आखिर में रणबीर कपूर फिल्म दत्त बायोपिक 30 मार्च को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

4. अप्रैल में वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' और कंगना रणावत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होगी। जबकि अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं कंगना की मणिकर्णिका टाइगर और दिशा पाटनी की फिल्म बाघी 2 के साथ 27 अप्रैल को टकराएगी। 

Bollywood Tadka

5. मई महीने में अलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' 11 मई को और करीना कपूर खान और सोनम कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' 18 मई को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

6. जून महीने में एक्टर सलमान खान की फिल्म रेस 3 और अनिल कपूर ऐश्वर्या स्टारर फिल्म फन्ने खां 15 जून को रिलीज होंगी। इसी महीने दिलीजीत की फिल्म ‘सूरमा’ भी रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

7. जुलाई में सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज होगी वह है साल की मोस्ट अवेटड फिल्म 'धड़क'। इस फिल्म में पहली बार नजर आएंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर। 

Bollywood Tadka

8. अगस्त में 3 तारीख को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज होगी। एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर की 'साहो' 10 अगस्त को रिलीज होगी, उसके बाद अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड, जो कि स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इसी महीने शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के साथ उच्च स्तर पर समाप्त होने की उम्मीद है, जो 31 अगस्त को स्क्रीन पर होगी।

Bollywood Tadka

9. अगस्त में बैक-टू-बैक रिलीज होने के बाद, सितंबर में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा की 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

10. 19 अक्टूबर को एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

11. नवंबर के महीने में साल 2018 की दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। 7 नवंबर को आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और 23 नवंबर को ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

12. 2018 का आखिरी महीना दिसंबर तीन बड़ी फिल्मों के साथ समाप्त होगा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ 21 दिसंबर को रिलीज होगी। तो वहीं शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी रिलीज होगी। एक्टर रणवीर सिंह फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी। 

:

2018Bollywood moviesrelease

loading...