main page

जन्मदिन पर आमिर खान ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, कुछ घंटे में मिला ऐसा रिएक्शन

Updated 14 March, 2018 10:33:57 AM

बॉलीवुड एक्टर आमिर आज 53 साल के हो गए हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'' की शूटिंग में बिजी हैं। उनका जन्म 14 मार्च, 1965 को मुंबई में हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर आज 53 साल के हो गए हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। उनका जन्म 14 मार्च, 1965 को मुंबई में हुआ था। आमिर को इंडस्ट्री में मिस्टर परफैक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत 1973 में फिल्म 'यादों की बारात' से की थी। इनके बचपन का नाम मोहम्मद आमिर हुसैन था।

 

Bollywood Tadka

आमिर अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं। जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए आमिर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। हालांकि उन्होंने अभी तक कोई पोस्ट नहीं किया है, लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 35 हजार हो गई है।

Bollywood Tadka

इस कड़ी में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और देखते ही देखते उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंच गई है। बात करते हैं कि आमिर का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था। उनका पूरा नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है। 
 

:

aamir khanbirthday

loading...