main page

हिंट देने के बावजूद भी महिला क्रिकेट कप्तान का नाम नहीं बता पाए आमिर खान

Updated 14 October, 2017 01:22:04 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर और जायरा दोनों ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टी 20 मैच देखने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम पहुंचे थे।

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर और जायरा दोनों ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टी 20 मैच देखने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम पहुंचे थे। हालांकि मैच तो बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका, लेकिन आमिर और जायरा ने स्टेडियम में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से थोड़ी बातचीत की, जिसमें उनसे महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के बारे में पूछा गया, लेकिन आमिर मिताली राज का नाम नहीं बता पाए।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो आमिर और जायरा से कमैंटेटर जतिन सप्रू और वीरेंद्र सहवाग ने स्टेडियम में थोड़ी बातचीत की। आमिर की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में बात की गई और इसी दौरान उनसे महिला क्रिकेट कप्तान का नाम पूछा गया, लेकिन आश्चर्य की बात तो यह रही कि महिला एथलीट्स के ऊपर दंगल जैसी सफल फिल्म बनाने वाले आमिर को मिताली राज का नाम ही नहीं पता था।

Bollywood Tadka

दरअसल, जतिन सप्रू के साथ आमिर और जायरा ने रेपिड फायर राउंड खेला था। इस दौरान सप्रू ने दोनों से क्रिकेट से जुड़े कुछ सवाल पूछे, जिनमें से एक सवाल महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का नाम बताना था, लेकिन आमिर इस सवाल का जवाब देने में असफल रहे। उन्होंने कहा कि उन्हें नाम पता है लेकिन अभी उन्हें याद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं सप्रू ने इस सवाल के जवाब के लिए आमिर और जायरा को हिंट्स भी दिए, उसके बाद भी दोनों इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद कमेंटेटर को ही मिताली राज का नाम बताना पड़ा।

Bollywood Tadka
बता दें कि आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इसी दिवाली यानि 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

:

aamir khancaptain mithali rajzaira wasim

loading...