main page

क्या आमिर की फिल्म 'महाभारत' में द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण?

Updated 28 April, 2018 12:55:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान ''महाभारत'' पर बड़े बजट की फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। आमिर इस फिल्म में श्रीकृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी ये फिल्म देश की सबसे महंगी माइथोलॉजिकल फिल्म होगी। खबरों की मानें तो आमिर की इच्छा है कि द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जाए, लेकिन ''पद्मावत''

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान 'महाभारत' पर बड़े बजट की फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। आमिर इस फिल्म में श्रीकृष्ण की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी ये फिल्म देश की सबसे महंगी माइथोलॉजिकल फिल्म होगी। खबरों की मानें तो आमिर की इच्छा है कि द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को लिया जाए, लेकिन 'पद्मावत' में उनके  किरदार पर हुए विवाद के बाद दीपिका इस रोल के लिए हाँ करेंगी या नहीं, ये कहना मुश्क‍िल है।

 

आमिर का मानना है कि हिंदू मैथोलॉजी काफी जटिल है और अब वे महाभारत पर बनने जा रही इस वेब सीरीज में काम करने को लेकर वह एक बार फिर विचार करेंगे।  आमिर 'पद्मावत' को लेकर हुए विवाद से वाकिफ हैं और इस कारण वह ऐसे विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं। एक खबर के अनुसार, आमिर की महाभारत को मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूस करेंगे और मूवी के लिए 1000 करोड़ का बजट भी देंगे। 
 

:

aamir khandeepika padukonedraupadi rolemahabharat

loading...