main page

अब अभिषेक बच्चन के ट्विटर एकाउंट को तुर्की की साइबर आर्मी ने किया हैक

Updated 08 February, 2018 01:49:37 AM

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट बुधवार दोपहर हैक कर लिया गया। अभिषेक के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाने वाले टर्किश साइबर आर्मी वहीं हैकर्स हैं, जिन्होंने मंगलवार को अभिनेता अनुपम खेर, राज्यसभा सांसद स्वप्ननदास गुप्ता और ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट बुधवार दोपहर हैक कर लिया गया। अभिषेक के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाने वाले टर्किश साइबर आर्मी वहीं हैकर्स हैं, जिन्होंने मंगलवार को अभिनेता अनुपम खेर, राज्यसभा सांसद स्वप्ननदास गुप्ता और बीजेपी नेता राम माधव के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाया था। 

 

हैकरों का यह समूह खुद को तुर्की और पाकिस्तान का समर्थक बताता है। इनके ट्विट्स में 'आई सपोर्ट तुर्की' और 'आई लव पाकिस्तान' लिखा था। इसके साथ ही इसमें तुर्की और पाकिस्तान का झंडा लगा था। हालांकि इस हैकिंग की खबर लगते ही ट्विटर ने उनका अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया। 

 

मंगलवार को ही अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट भी हैक हुआ था। अनुपम लॉस एंजिल्स में थे। उन्हें ये सूचना उनके दोस्तों और मीडिया के जरिये मिली। हालांकि बुधवार को अनुपम ट्विटर पर लौट आए और उन्होंने अपने दोस्तों और मीडिया का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट भी किया कि वह ट्विटर पर लौट आए हैं।
 

:

abhishek bachchantwitterbollywood

loading...