main page

बचपन से ही बेहद क्यूट दिखते है शाहरुख के लाडले अबराम, तस्वीरें देखते ही हो जाएगा प्यार

Updated 27 May, 2018 10:53:26 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे अबराम खान आज पांच साल के हो गए हैं। शाहरुख अपने बेटे के साथ अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। खबरों के मुताबिक अबराम सरोगेसी के जरिए इस दुनिया में आए हैं। कुछ तस्वीरों मे शाहरुख और अबराम एक दूसरे की कार्बन कॉपी हैं। इन दोनों की लाजवाब बॉन्डिंग देखने

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे अबराम खान आज पांच साल के हो गए हैं। शाहरुख अपने बेटे के साथ अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक अबराम सरोगेसी के जरिए इस दुनिया में आए हैं। कुछ तस्वीरों मे शाहरुख और अबराम एक दूसरे की कार्बन कॉपी हैं। इन दोनों की लाजवाब बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

 

Bollywood Tadka


शाहरुख अपने बेटे के साथ अक्सर आईपीएल के मैच में भी दिखाई देते हैं। एक इंटरव्यू में किंग खान ने अबराम के नाम के पीछे की असली वजह का खुलासा करते हुए बताया कि अबराम का नाम प्रोफिट अबराहम के नाम से प्रेरणा लेकर रखा गया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा कि उनके परिवार में हिंदु-मुस्लिम दोनों हैं, यही वजह है कि उन्होंने उनका नाम इस तरह का रखा।  

 

Bollywood Tadka

शाहरुख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो खुद, उनके पिता, बेटे आर्यन और छोटे बेटे अबराम एक साथ एक तस्वीर में दिखाई दे रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

शाहरुख की बनाई इस तस्वीर में चारों के चेहरे और चारों की आंखें एक दूसरे से मेल खा रही थीं। अबराम भी बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी एक झलक के लिए लोग पागल हो जाते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

शाहरुख और अबराम की ड्रेस सेंस की बात की जाए तो वो भी कई मौकों पर एक जैसी ही नजर आती है।

 

Bollywood Tadka

:

abram khanbirthday specialsharukh khan

loading...