main page

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में कोर्ट ने आरोपी को भेजा 22 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में

Updated 14 December, 2017 10:24:33 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले के आरोपी विकास सचदेव को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद विकास के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर कर दी। इस जमानत याचिका पर 15 दिसंबर को सुनवाई होगी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले के आरोपी विकास सचदेव को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को 22 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद विकास के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका भी दायर कर दी। इस जमानत याचिका पर 15 दिसंबर को सुनवाई होगी है।

आपको बता दें कि आरोपी विकास सचदेव पर नाबालिग अभिनेत्री से विमान में छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी पर  IPC 354 और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। जायरा के साथ विमान में हुई छेड़छाड़ मामले के आरोपी को मुंबई पुलिस ने 11 दिसंबर को कोर्ट के समक्ष पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने विकास को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।
 

:

molestationZaira Wasim

loading...