main page

इस एक्टर ने श्वेता तिवारी को कह डाला 'बुढ़िया', काम करने से किया मना

Updated 03 June, 2017 02:02:12 AM

काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रैस श्वेता तिवारी जल्द ही टीवी पर वापसी...

मुंबईः काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रैस श्वेता तिवारी जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं। खबरें आ रही थीं कि श्वेता सीरियल 'इंतकाम एक मासूम' से वापसी करने वाली हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि श्वेता को इस शो में लेने से मना कर दिया गया है। जिसकी वजह हैं शो के लीड एक्टर अविनाश सचदेव। 

जी हां, इस टीवी सीरियल के लीड अविनाश सचदेव ने श्वेता तिवारी के साथ काम करने से मना कर दिया है। अविनाश का कहना है कि वो श्वेता के साथ सीरियल में रोमांस नहीं कर पायेंगे, दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगेगी क्योंकि श्वेता बूढी लगती हैं।  

इस बारे में जब अविनाश से मीडिया वालों ने पूछा तो उन्होंने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया। श्वेता तिवारी ने इस बारे में कहा “मैं अविनाश नाम के किसी एक्टर को नहीं जानती। मैंने गूगल करके देखा कि ये इंसान कैसा दिखता है। तब जाकर मुझे पता चला कि ये ‘छोटी बहू’ में काम कर चुका है। निर्माता अनुराधा सरीन को मैं पिछले 12 साल से जानती हूं और वो मेरी अच्छी दोस्त भी हैं। उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई थी, लेकिन मैं वैसा किरदार निभाना नहीं चाहती थी क्योंकि वो एक नेगेटिव रोल था। वो तो मुझे मुंह मांगे कीमत देने को तैयार थीं”।   

 

Bollywood Tadka

:

Shweta tiwariTV ACTRESStv showAvinash sachdev

loading...