main page

सलमान खान होस्टेड रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा होगीं एक्ट्रेस अचिंत कौर?

Updated 28 June, 2017 01:25:56 AM

ट्यूबालइट की रौनक भले ही इस ईद पर अपना रंग नहीं जमा पायी हो।लेकिन जल्ह ही सलमान खान अपने सबसे...

मुंबईः ट्यूबालइट की रौनक भले ही इस ईद पर अपना रंग नहीं जमा पायी हो।लेकिन जल्ह ही सलमान खान अपने सबसे बड़े टीवी शो बिग बॅास 11 के साथ दस्तक देने के लिए तैयार हैं। जी टीवी के शो 'जमाई राजा' की अदाकारा अचिंत कौर के कड़क अंदाज से तो हम सब वाकिफ हैं। शो के खत्म होने के इतने दिन बाद भी अचिंत को दुर्गा देवी वाले करेक्टर के लिए याद किया जाता है। खबरों की मानें बिग बॅास के आने वाले सीजन के लिए अचिंत कौर को अप्रोच किया गया है। शायद बिग बॅास की टीम भी उनके इस दबंक अंदाज की फैन है।

सुनने में तो आया है कि बिग बॅास 11 के लिए अचिंत के अलावा अयाज अहमद, शरद केलकर, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम जैसे जाने माने कलाकारों को भी अप्रोच किया गया है। लेकिन अभी इस बात की कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

 

गौरतलब है कि अचिंत कौर पिछले काफी सालों से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाती आई हैं। अचिंत ने 1994 के सीरियल 'बनेगी अपनी बात' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वो 'कहानी घर घर की', 'झांसी की रानी', 'स्वाभिमान' जैसे कई जाने माने सीरियल्स में काम करती नजर आईं। छोटे पर्दे के अलावा बॅालीवुड में भी अचिंत ने कई मशहूर फिल्मों में स्पोर्टिंग रोल किया है।


वैसे अचिंत अपने बोल्ड अवतार के लिए भी काफी मशहूर हैं। हाल ही में अचिंत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेक्सी फोटोज शेयर की थी जो कोफी वायरल हो रही थी।

:

salman khanBIGG BOSS 11achint kaurParticipants

loading...