FacebookTwitterg+Mail

रेप की बढ़ती घटनाओं से इतना डर गईं ये एक्ट्रैस, दे डाला बड़ा बयान

actress nikita dutta statement about delhi and noida mumbai is more safe
22 April, 2018 10:56:50 PM

मुंबईः बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में काम कर रहीं एक्ट्रैस निकिता दत्ता ने दिल्ली और मुंबई के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। उनका मानना है कि दिल्ली-नोएडा की तुलना में उन्हें मुंबई में ज्यादा सेफ महसूस होता है। टीवी शो ‘हासिल’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इन दिनों होमटाउन नोएडा में चिल कर रहीं निकिता ने बताया- मुंबई में जिंदगी हमेशा चलती रहती है जबकि दिल्ली में मुझे ब्रेक लेना पड़ता है, इससे मुझे बहुत शांति मिलती है। मुझे ऐसा लगता है कि यहां पर मुझे किसी राजकुमारी जैसा ट्रीटमेंट मिल रहा है। मैं तीन साल तक जनपथ में रही हूं और मुझे वह जगह बहुत पसंद है।

मौजूदा वक्त में जिस तरह से घटनाएं हो रही हैं। उससे न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि फिल्म और टीवी एक्ट्रेस भी खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं। तभी तो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं टीवी एक्ट्रैस निकिता दत्ता दिल्ली में 7 बजे के बाद घर से बाहर ही नहीं निकलती।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निकिता ने बताया कि दिल्ली-नोएडा की तुलना में उन्हें मुंबई में ज्यादा सेफ महसूस होता है। टीवी शो‘हासिल’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इन दिनों होमटाउन नोएडा में चिल कर रहीं निकिता ने बताया- मुंबई में जिंदगी हमेशा चलती रहती है जबकि दिल्ली में मुझे ब्रेक लेना पड़ता है, इससे मुझे बहुत शांति मिलती है। 

निकिता आगे कहती हैं- "मैं तीन साल तक जनपथ में रही हूं और मुझे वह जगह बहुत पसंद है। उन्होंने कहा- नोएडा में मेरा बहुत अनुभव नहीं रहा है। जब मैं छोटी थी तो अट्टा मार्केट जाया करती थी। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली-नोएडा पसंद है, लेकिन यहां पर शाम 7 बजे के बाद वह बाहर निकलना नहीं पसंद करती हैं।" 


actress nikita dutta statement delhi mumbai bollywood
loading...