main page

कभी बैडरुम में इंटीमेट सीन तो कभी कैमरे के सामने कपड़े उतार चुकी है ये तलाकशुदा हसीना

Updated 28 October, 2017 04:14:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अदिति राव हैदरी आज 31 साल की हो गईं हैं। उन्होंने टीवी स्टार सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, दोनों का तलाक हो गया है। अदिति बॉलीवुड में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई। अदिति ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही प्ले किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अदिति राव हैदरी आज 31 साल की हो गईं हैं। उन्होंने टीवी स्टार सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि, दोनों का तलाक हो गया है। अदिति बॉलीवुड में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई। अदिति ने ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही प्ले किया है। 

Bollywood Tadka

अपने स्टाइल और फिल्मों के अलावा अदिति राव बोल्ड बयान को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अदिति की जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है वो सुर्खियां बटोरने लगती हैं।

Bollywood Tadka

शाही खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद अदिति काफी बोल्ड हैं। ‌फिल्मों में बिकिनी सीन देते हुए वो जरा भी नहीं हिचकिचातीं। जबकि वो किसी भी ईवेंट में जाती हैं तो इंडियन कपड़े ही पहनती हैं।

Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो अदिति की अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म 'मर्डर 3' रही है। इस फिल्म में अदिति ने रणदीप हुड्डा के साथ जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए थे। जब उनसे उनके इंटीमेट सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने अपने बयान से सबको चौंका दिया था।

Bollywood Tadka

आदिति ने कहा था, 'जब दो लोग रिश्ते में होते हैं तो किस करना आम बात है। बोल्ड होने का मतलब न्यूड होना ही नहीं होता बल्कि आपकी ऑनस्क्रीन प्रजेंटेशन कैसी है, ये भी बोल्ड होना ही है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, अदिति का कहना था कि जब कोई रिलेशनशिप में होता है तो सेक्स करने में कोई बुराई नहीं। ऐसे में यदि फिल्म में किसिंग सीन या इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि हमेशा लहंगा जैसी इंडियन ड्रेस पहनने वाली अदिति एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। इस फोटोशूट से अदिति ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Aditi Rao Hydaribirthday specialhot pictures

loading...