main page

बिकिनी पहन अदिति राव हैदरी ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 21 May, 2018 11:06:33 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में फेमस मैगजीन Vogue के लिए  हाॅट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में अदिति बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अदिति ने ब्लाउज के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल ही में फेमस मैगजीन Vogue के लिए  हाॅट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में अदिति बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में अदिति ने ब्लाउज के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने स्विम सूट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है। एेसी ही कई डिफरैंट ड्रैसेस में उन्होंने बोल्ड पोज दिए हैं। 

Bollywood Tadka

अदिति ने वोग मैगजीन को बताया कि उनका जन्म हैदराबाद में हुआ, लेकिन वह बड़ी दिल्ली में हुई है। उन्होंंने बताया कि वह लड़कियों की तरह कुर्ता, बिंदी और चोटी बनाकर रखती थी क्योंकि उन्हें भारतीय नाटयम से बहुत प्यार था।

Bollywood Tadka

अदिति आगे बताती है कि उनकी नानी ने उन्हें अपने आपको फिट रखने को कहा। उनकी नानी उन्हें जंक फूड खिलाती थी। उन्हें शाॅर्टस पहनने को देती थीं। 

Bollywood Tadka

अदिति ने कहा उनकी नानी ने उन्हें अपने आपको फिट रखना सिखाया। उन्हें साइकिल चलाना और बैंडमिंटन खेलना सिखाया। उन्होंने अपने आपको फिट रखने के लिए जिम जाना शुरू किया। इसके साथ ही वह योगा और डांस सीखती थी। जब उनके पास समय कम होता तो वह स्किपिंग और सूर्य नमस्कार करती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अदिति ने  फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी रानी मेहरूनीसा का किरदार निभाया था। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'भूमि', 'दास-देव' जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

:

Aditi Rao Hydarihot photoshootVogue magazine

loading...