main page

काला हिरण शिकार मामले में सलमान के दोषी करार होते ही कुछ एेसा आया यूजर्स का रिएक्शन

Updated 05 April, 2018 02:03:38 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दो दशक बाद दोषी करार कर दिया गया है। वहीं मामले के सह आरोपी रहे सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया है। अब सलमान पर आए इस फैसले के बाद ट्विटर पर कई फैंस उनके बचाव में उतरें हैं तो वहीं कुछ लोगों ने दोषी करार होते ही ट्विटर पर खुशी जताई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दो दशक बाद दोषी करार कर दिया गया है। वहीं मामले के सह आरोपी रहे सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

Bollywood Tadka

अब सलमान पर आए इस फैसले के बाद ट्विटर पर कई फैंस उनके बचाव में उतरें हैं तो वहीं कुछ लोगों ने दोषी करार होते ही ट्विटर पर खुशी जताई है।

Bollywood Tadka

उनका कहना है कि हमे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। सलमान दोषी हैं तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सलमान खान की अगली फिल्म होगी,'टाइगर जेल में है'। वहीं एक यूजर ने लिखा, अभी भी भाई के पास तीन मौके हैं।

Bollywood Tadka

कहीं भी फैसला पलट सकता है। हम लोग सलमान से बहुत प्यार करते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे इस बात के लिए बुरा लग रहा है कि बाकी के आरोपी बरी हो गए।

Bollywood Tadka

जबकि मामले में सभी आरोपी थे। वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे इस बात की चिंता है कि अगर सलमान को जेल हो गई तो बिग बॉस कौन होस्ट करेंगा। एक यूजर ने लिखा, कुछ लोग इंसान को मार कर बच गए, सलमान को जानवर को मारने की सजा हो गई। बता दें कि सलमान को इस मामले में आज 2 बजे तक सजा सुनाई जाएगी। 

Bollywood Tadka

:

salman khanblackbuck caseusersreactionsocial reactions

loading...