main page

ऐश्वर्या बेटी आराध्या के इस वीडियो ने साबित किया बनेंगी बड़ी फिल्म स्टार

Updated 17 December, 2017 07:40:09 PM

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे लेकिन हमेशा ...

मुंबईः धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे लेकिन हमेशा की तरह सेंटर ऑफ अटेंशन तो बेटी के स्कूल पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन ही रहीं।

 

हालांकि आराध्या के स्टेज परफॉर्मेंस के बाद ऐश्वर्या से लाइमलाइट हटकर आराध्या पर आ गई थी। एनुअल फंक्शन में आराध्या ने काफी सारे बच्चों के साथ स्टेज पर अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म किया था जिसका वीडियो सओशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में शनिवार को आयोजित एनुअल डे इवेंट में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। सेलेब्स से भरे इस इवेंट में सभी सितारे अपने बच्चों का प्रोत्साहन बढ़ाने पहुंचे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन यहां अपनी 6 वर्षीय बेटी आराध्या बच्चन को सपोर्ट करने पहुंचे थे, जिन्होंने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

 

बच्चन्स के फैन क्लब ने आराध्या के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आराध्या बेहतरीन डांस मूव्ज करती दिखाई दे रही हैं। इसमें आराध्या ने व्हाइट एंड रेड फ्रॉक पहन रखी है स्टेज पर वह अपने बाकी साथियों के साथ क्यूटली डांस कर रही हैं।

 


 

:

Aishwarya Rai BachchanAaradhya bachchandanceviral videobollywood

loading...