main page

ऐश्वर्या ने चलाया ब्लैक मैजिक, हॉट तस्वीरें ढा रही हैं कहर

Updated 05 February, 2018 11:36:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में घड़ी के स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुईं। इसी इवेंट से ऐश्वर्या की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस इवेंट में ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें उनसे नजरें हटाना जरा मुश्किल सा हो रहा था। साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक उनके इस लुक को और ज्यादा कातिलाना बना रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में घड़ी के स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में शामिल हुईं। इसी इवेंट से ऐश्वर्या की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस इवेंट में ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें उनसे नजरें हटाना जरा मुश्किल सा हो रहा था। साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक उनके इस लुक को और ज्यादा कातिलाना बना रही थी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में ऐश्वर्या मे सफेद रंग का गाउन भी पहना हुआ है। इस लुक को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने हाई हील्स का सहारा लिया। तस्वीरों में साफ ही कि ऐश्वर्या ने घड़ी की ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए जमकर पोज दिए हैं।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि ऐश्वर्या इन दिनों अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ सिडनी में ही हैं। 5 फरवरी को वो अभिषेक बच्चन का जन्मदिन मनाने के बाद भारत वापस आएंगी।

Bollywood Tadka

:

aishwarya rai bachchanhot picssydneyabhishek bachchan

loading...