main page

अजय देवगन के 48वें बर्थडे पर बॉलीवुड ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

Updated 02 April, 2017 09:27:15 PM

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन का आज बर्थडे है। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख...

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन का आज बर्थडे है। फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख और बिपाशा बसु सहित कई बॉलिवुड हस्तियों ने रविवार को अभिनेता अजय दवगन को जन्मदिन की बधाई दी। अजय के दोस्तों और शुभचिंतकों ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। 

आज अजय 47 साल के हो गए हैं। उन्हें फैंस और उनके करीबी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। आपको यह बता दें कि अजय अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट भी देंगे। इस दिन हम आपको बता रहे हैं सिंघम से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

बता दें तकरीबन 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे एक्टर अजय देवगन ने 1991 में फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्‍म ने अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर यशराज फिल्‍म्‍स निर्मित फिल्‍म ‘लम्‍हे’ को बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पछाड़ दिया था। ‘फूल और कांटे’ में जबरदस्‍त एक्टिंग के लिए अजय देवगन को फिल्‍म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्‍यू मिला था। अजय देवगन पंजाबी परिवार से हैं और काजोल बंगाली परिवार से, मगर दोनों ने 24 फरवरी 1999 को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन तरीके से विवाह किया था।

ये बात तो मानने पड़ेगी कि अजय देवगन को बहुत ही गंभीर अभिनेता के तौर पर जाना जाता है, और वो फिल्मों में शानदार एक्टिंग करते हैं। कुछ लोग फिल्म में अजय के शामिल होने पर मजाक उड़ा सकते है लेकिन सिंघम में अजय ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया।

:

ajay devganbirthday specialSingambollywood

loading...