FacebookTwitterg+Mail

करण ने मुझे 'माई बर्थडे सॉन्ग' निर्देशित करने का सुझाव दिया : समीर सोनी

akaran johar suggested i direct my birthday song says samir soni
13 January, 2018 11:25:46 PM

मुंबईः फिल्म 'माई बर्थडे सॉन्ग' से निर्देशन के की दुनिया में कदम रखने वाले एक्‍टर समीर सोनी अपने इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। फिल्म 'माई बर्थडे सॉन्ग' से निर्देशन के क्षेत्र में अपने नाम का आगाज करने जा रहे अभिनेता समीर सोनी का कहना है कि, दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने 'माई बर्थडे सॉन्ग' फिल्म को निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित किया। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब समीर से पूछे, जाने पर कि क्या अभिनय से निर्देशन में आना स्वभाविक प्रक्रिया रहा।

 

इस बात का जवाब देते हुए समीर ने कहा कि, "मैंने करण जौहर को कहानी सुनाई और कहानी के अंत में उनकी पहली प्रतिक्रिया रही, 'समीर, इस फिल्म का निर्देशन करो" आगे उन्होंने बताया कि, धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को नहीं बना सकता क्योंकि, यह एक डार्क फिल्म है। इस फिल्म में अभिनेत्री नोरा फतेही भी है।

 

बता दें कि, समीर सोनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म चाइना गेट से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री ममता कुलकर्णी नजर आई थी। लेकिन फ़िल्मी दुनिया में पहचान उन्हें फिल्म 'बागवान' से मिली इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल अदा किया था। 


Karan Johar sumir soni film bollywood
loading...