main page

'पद्मावत' के लिए खतरा बनी 'पैडमैन', 3 दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Updated 12 February, 2018 11:16:15 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। ''पैडमैन'' ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म को 35 फीसदी की बढ़त मिली थी। शनिवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रविवार को फिल्म को सबसे अच्छा रिसपॉन्स मिला और ''पैडमैन'' ने 16 करोड़ की कमाई कर ली। वीकेंड पर ''पैडमैन'' ने 40 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। 'पैडमैन' ने पहले दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म को 35 फीसदी की बढ़त मिली थी। शनिवार को फिल्म ने 13.68 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Bollywood Tadka

रविवार को फिल्म को सबसे अच्छा रिसपॉन्स मिला और 'पैडमैन' ने 16 करोड़ की कमाई कर ली। वीकेंड पर 'पैडमैन' ने 40 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'पैडमैन' संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को कड़ी टक्कर दे रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 239 करोड़ की कमाई कर ली है। फिलहाल 'पैडमैन' को पाकिस्तान में बैन कर दिया है। सेंसर बोर्ड का कहना है कि यह फिल्म उनकी संस्कृति के खिलाफ है। भारत में 'पैडमैन' 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज नहीं है। इसका फायदा 'पैडमैन' को मिल सकता है।

:

Akshay KumarpadmanSanjay Leela BhansalipadmavatCollection

loading...