main page

आराध्या की बर्थडे पार्टी में अबराम के लिए Suger कैंडी बनवाते दिखे बिग बी, पहुंचे बाकि भी स्टार किड्स

Updated 20 November, 2017 10:04:48 AM

दो दिनों पहले मुंबई में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की बर्थडे पार्टी का भव्य आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के नामी गिरामी सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे।

मुंबई: दो दिनों पहले मुंबई में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की बर्थडे पार्टी का भव्य आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के नामी गिरामी सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। इस पार्टी में शाहरूख भी बेटे अबराम को लेकर पहुंचे थे. अब उस पार्टी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सामने आई हैं।

ये तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें अबराम के लिए वो सुगर कैंडी (बुढ़िया के बाल) बनवाते नज़र आ रहे हैं. वहीं पास में ही शाहरूख भी खड़े हैं।

Bollywood Tadka
इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है, ''इनसे मिलेए ,, ये हैं Jr Shahrukh, अबराम, इनको आराध्या की पार्टी में चाहिए था , 'buddhi ka baal' खाने के लिए, तो हम उन्हें ले गए जहाँ वो बन रहा था, और इंतज़ार किया जब तक वो बन नहीं जाता, और जब बन के निकला तो चेहरा देखिए उनका,, अद्भुत !! hahahahahaa !!

 

Bollywood Tadka

जब अबराम को उनका पसंदीदा मिल गया तो देखिए वो कितने खुश नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें देख तो आपके भी बचपन की यादें ताजा हो गई होंगी। इसके अलावा भी अमिताभ ने आराध्या के केक कटने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में आराध्या अपनी दादी जया को केक खिलाती नज़र आ रही हैं। बता दें कि ये आराध्या का 6ठां बर्थडे था जिसे बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया।


इस पार्टी में आमिर खान बेटे आजाद के साथ पहुंचे थे। इतना ही नहीं बॉलीवुड के करीब सभी बड़े सितारे यहां नज़र आए थे।

:

amitabh bachchanabramcandyaaradhya bachchan

loading...