main page

बिग बी ने फनी अंदाज़ में ऋषि कपूर को बनाना सिखाया POUT, ट्वीटर पर शेयर किया फनी वीडियो

Updated 26 April, 2018 02:03:20 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट में एक फनी वाडीयो शेयर किया जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बिग बी चिंटु को POUT बनाना सिखा रहे हैं। इस दौरान दोनों ही बहुत फनी मुड में नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि 4 मई 2018 को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 102 नॉट आउट के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका है जिसके चलते फिल्म के लीड स्टार अमिताभ और ऋषि ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को पाउट चैलेंज दे डाला है। करीब 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि एक साथ सिल्वर स्क्रीन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट में एक फनी वाडीयो शेयर किया जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बिग बी चिंटु को POUT बनाना सिखा रहे हैं। इस दौरान दोनों ही बहुत फनी मुड में नज़र आ रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि 4 मई 2018 को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 102 नॉट आउट के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका है जिसके चलते फिल्म के लीड स्टार अमिताभ और ऋषि ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर को पाउट चैलेंज दे डाला है। करीब 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित हैं। इस फिल्म की राईटर और डायरैक्शन सौम्या जोशी हैं। फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके 75 साल के बेटे बाबू की कहानी पर आधारित है।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। पोस्टर में अमिताभ-ऋषि को गार्डनिंग कैन से पानी दे रहे हैंं और ऋषि पौधोंं को पानी से सींच रहे हैं। पोस्‍टर पर ल‍िखा है ‘बाप कूल बेटा ओल्ड स्कूल। फिल्म के पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद भी किया। 

:

amitabh bachchanrishi kapoorshare twitterfunny video102 not out

loading...