main page

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग को पूरे हुए दस साल, लिखा ये मैसेज

Updated 17 April, 2018 08:48:58 PM

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ब्लॉगिंग पर दस साल पूरे कर लिए और कहा कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं हो रहा है कि दस साल का समय कैसे बीत गए। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। बिग...

मुंबईः मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ब्लॉगिंग पर दस साल पूरे कर लिए और कहा कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं हो रहा है कि दस साल का समय कैसे बीत गए। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। बिग बी इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जिसके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक के दर्शक शामिल हैं। 

अमिताभ का कहना है कि उनके पास अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। वह खुद को अपने प्रशंसकों का ऋणी महसूस करते हैं। महानायक की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से घंटों तक उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं।

गौरतरब है कि हर रविवार उनके प्रशंसकों की भीड़ उनके घर के दरवाजे पर लगती है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "अनंत उत्साह और इतना जोशीला प्यार.. धन्यवाद।" उन्होंने आगे लिखा, "ये उठे हुए हाथ..दोस्त..शुभचिंतक..इतना प्यार देने वाले..सबको मेरा आभार.. और प्यार।"

:

amitabh bachchanbollywood

loading...