main page

गणतंत्र दिवस की परेड देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, याद आए दिल्ली के दिन

Updated 26 January, 2018 05:42:15 PM

आज गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ है। बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर इस दिन से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सदी के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने अपने दिल्ली के दिनों की याद ताजा की है। बिग बी से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से देशभक्ति से भरा ट्वीट किया। बिग बी ने बताया कि वह 26 जनवरी की परेड को देखकर भावुक हो गए। इतना ही नहीं महानायक का अपना एक ब्लॉग अकाउंट भी है, जिसपर वह अक्सर लिखते रहते हैं।

मुंबई: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में डूबा हुआ है। बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया पर इस दिन से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में सदी के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने अपने दिल्ली के दिनों की याद ताजा की है। बिग बी से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से देशभक्ति से भरा ट्वीट किया। बिग बी ने बताया कि वह 26 जनवरी की परेड को देखकर भावुक हो गए। इतना ही नहीं महानायक का अपना एक ब्लॉग अकाउंट भी है, जिसपर वह अक्सर लिखते रहते हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, ”दिल्ली में रिपब्लिक डे की परेड को देखना, यह एक गर्व की बात है। आर्मी मार्च पास्ट देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। यह दिल्ली के पुराने दिनों की यादें ताजा करता है। जब परेड देखने के लिए सीट जद्दोजहद करते थे, जय हिंद। उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की। पहली तस्वीर में वह तिरंगा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी ने सफेद कलर की ड्रेस पहन रखी है, इसके साथ ही सफेद रंग का शॉल भी पहन रखा है। बिग ने दूसरी तस्वीर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की शेयर की है। तस्वीर में अभिषेत बच्चन ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और तस्वीर पर हैप्पी रिपब्लिक डे लिखा हुआ है।


 


 

:

amitabh bachchanemotionalrepublic day

loading...