main page

अमिताभ ने शेयर की जवानी की तस्वीर, दिया ये कैप्शन

Updated 21 November, 2017 01:20:23 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो बेहद ही यंग एज का स्कैच है। अमिताभ ने फोटो को कैप्शन दिया है- लोगों पर भरोसा करने से पहले उन्हें समझ लें, क्योंकि हम एक ऐसी दुनिया में जीते हैं जहां वेलकम ड्रिंक्स में लेमन फ्लेवर रहता है जबकि असली नींबू पानी को फिंगर बाउल की तरह इस्तेमाल करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो बेहद ही यंग एज का स्कैच है। अमिताभ ने फोटो को कैप्शन दिया है- लोगों पर भरोसा करने से पहले उन्हें समझ लें, क्योंकि हम एक ऐसी दुनिया में जीते हैं जहां वेलकम ड्रिंक्स में लेमन फ्लेवर रहता है जबकि असली नींबू पानी को फिंगर बाउल की तरह इस्तेमाल करते हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग शुरु कर दी है। हाल ही में शूट के कुछ फोटोज भी रिवील हुए थे जिसमें अमिताभ मोटा चश्मा, सफेद दाढ़ी-बाल और रेड कलर का कुर्ता पहने बूढ़े लुक में नजर आ रहे हैं। तो वहीं ऋषि शर्ट-पेंट पहले सफेद बाल में नजर आ रहे हैं। बता दें, फिल्म में अमिताभ 102 साल के और ऋषि 75 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले कर रहे हैं।
 

:

Amitabh BachchanYoung Age Photo

loading...