main page

जब फैन ने बिग बी से पूछ लिया सवाल -क्‍या पैसा ही सबकुछ है?, दिया ये जवाब

Updated 01 January, 2018 10:55:28 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन्स की नाराजगी भरे सवाल का बेहद ही संवदनशील अंदाज में जवाब दिया है। एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या आपके लिए पैसा ही सबकुछ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन्स की नाराजगी भरे सवाल का बेहद ही संवदनशील अंदाज में जवाब दिया है। एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या आपके लिए पैसा ही सबकुछ है। इस का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है कि उनके फेसबुक पेज पर रोहित बोराडे नाम के एक सज्जन ने लिखा है, “मुंबई में रहकर तुमने कभी भी किसी दुर्घटना के बारे में ना ही ट्वीट किया, ना फेसबुक पोस्ट, ना कभी संवेदनाएं व्यक्त की। पैसा ही सबकुछ नहीं है। मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा।”

इस पोस्‍ट के बाद महानायक अमिताभ बच्‍चन ने बड़े ही विनम्र भाव से जवाब देते हुए लिखा, सही कहा आपने, नहीं करता मैं। क्‍योंकि यहां सिर्फ संवेदनाओं का प्रचार होता होगा, असली संवेदना नहीं। यहां संवेदना दिखावा है...लोगों के लिए.. लेकिन क्‍या किया उसके लिए? आप बताएं, आप क्‍या कर सकते हैं ऐसी दुर्घटना से? जब कुछ करना होता है मैं करता हूं। आपको या किसी और को नहीं बोलूंगा, क्‍योंकि वो प्रचार होगा... संवेदना नहीं। पैसे के साथ ऐसी दुर्घटना या अपने विचारधारा मत जोडें... ऐसा करके आप स्‍वयं अपनी कमजोरी व्‍यक्‍त कर रहे हैं। बाबू जी की कविता पढ़िए इस पार  .. 'क्या करूं संवेदना लेकर तुम्हारी क्या करूं।'

बता दें कि मुंबई के लोअर परेल स्थित वन अबव पब में लगी भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जांच में यह सामने आया कि पब को ओपन रूफ बार खोलने की परमिशन नहीं थी। इसके बावजूद वहां पब चल रहा था। बीएमसी के अधिकारियों की भी लापरवाही इसमें सामने आई है। पुलिस ने होटल मालिक समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज दिया है। वहीं, बीएमसी ने इस पांच लोगों को सस्पेंड किया है।

:

amitabh bachchanfan tweet

loading...